महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस बोले- ‘जिसने छोड़ा मोदी का साथ, उसका हुआ सत्यानाश’

0

महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सीएम देंवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार (2 अगस्‍त) को नागपुर जिले में बीजेपी की महाजनादेश यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम फडणवीस ने कहा कि जिन लोगों ने भी पीएम नरेंद्र मोदी का साथ छोड़ा है, उनका सत्यानाश हो गया है। पीएम मोदी का साथ छोड़ने वाले किसी भी व्यक्ति को जनता माफ नहीं करती है।

महाराष्ट्र
फोटो: ANI

अपनी महाजनादेश यात्रा के क्रम में नागपुर पहुंचे सीएम देंवेंद्र फडणवीस ने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, “जिसने छोड़ा मोदी का साथ, उसका हुआ सत्यानाश। नरेंद्र मोदी का साथ छोड़ने वाले को जनता कभी माफ नहीं करती है।”

फडणवीस ने अपनी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि अगर बीजेपी को एक बार फिर महाराष्ट्र का जनादेश मिलता है तो इस बार की सरकार प्रदेश के विकास कार्यों से इसकी तस्वीर बदलने की दिशा में काम करेगी।

गौरतलब है महाराष्ट्र चुनाव से पहले फडणवीस जनता से कई तरह के वादे करते हुए भी नजर आ रहे हैं। सीएम फडणवीस राज्य की जनता को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने दोबारा सरकार बनने पर राज्य को सूखे से मुक्त करने का वादा भी किया है।

बता दें कि महाराष्ट्र में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। लोकसभा चुनावों में मिली जीत के बाद बीजेपी और शिवसेना दोनों ही पार्टियों के हौसले बुलंद हैं। लगातार एनसीपी के नेता बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं जिससे सीएम फडणवीस का उत्साह बढ़ा हुआ है। बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना मिलकर चुनाव लड़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here