‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ के जमाल मलिक को डर लगता है बड़े बजट की फिल्में करने से

0

भारतीय मूल के अभिनेता देव पटेल का कहना है कि वह बड़े बजट की फिल्में करने से डरते हैं, क्योंकि बड़े बजट वाली उनकी पिछली फिल्म बहुत बुरी तरह पिट गई थी।

dev-patelउल्लेखनीय है कि डैनी बॉयल की ऑस्कर पुरस्कार हासिल करने वाली फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ में जमाल मलिक का रोल करने के बाद वर्ष 2008 में वह हॉलीवुड के कलाकार बन गए थे, और इसके बाद उन्हें तुरंत एम. नाइट श्यामलन की फिल्म ‘द लास्ट एयरबेंडर’ मिल गई थी, जिसे 15 करोड़ अमेरिकी डॉलर की भारीभरकम रकम खर्च कर बनाया गया था।

Also Read:  परिजनों को नौकरी करना नही था पसंद इसलिए चचेरे भाई ने हिना पर दाग दी चार गोलियां
भाषा की खबर के अनुसार वर्ष 2010 में इस फिल्म के रिलीज़ होने के बाद इसे आलोचकों से अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली, लेकिन उन्हें गोल्डेन रास्पबेरी अवार्ड समेत हॉलीवुड के पांच प्रतिष्ठित पुरस्कार मिले। ‘हॉलीवुड रिपोर्टर’ की ख़बर के अनुसार देव पटेल का कहना है कि इन अनुभवों ने उन्हें सावधान कर दिया है।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैं बड़े स्टूडियों की फिल्मों में काम करने से डरता हूं…” उन्होंने बताया कि ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ के बाद उन्होंने एक बड़े स्टूडियो वाली फिल्म की थी, जो बहुत बुरी तरह पिट गई।

Also Read:  पीएम मोदी के नेतृत्व में सीबीआई प्रमुख के लिए आज हो सकता है फैसला, राकेश अस्थाना हैं जांच एजेंसी के अंतरिम निदेशक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here