पड़ोसी के साथ मारपीट के आरोप में फैशन डिजाइनर रोहित बल गिरफ्तार

0

पड़ोसी के साथ मारपीट के आरोप में मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित बल को शुक्रवार(22 सितंबर) को दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। रोहित के अलावा उसके तीन अन्य साथी (ड्राइवर, कुक और एक दोस्त) भी गिरफ्तार हुए थे। फिलहाल, पुलिस ने सभी को जमानत दे दी है। यह मामला गुरुवार(21 सितंबर) की देर रात 11 बजे का है।

(HT File Photo)

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित बल पर नशे की हालत में द‌‌िल्ली की ‌ड‌िफेंस कॉलोनी में गुरुवार देर रात पार्क‌िंग स्पेस को लेकर पड़ोस‌ियों से मारपीट करने का आरोप है। इस विवाद के बाद करीब 3 बजकर 22 म‌िनट पर पीसीआर को कॉल की गई। मामले की जानकारी मिलने ही दिल्ली पुलिस फौरन मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि रोहित का मेडिकल हुआ था, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, पड़ोशियों की शिकायत पर डिफेंस कालोनी थाने में धारा 427, 451, और 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है। पड़ोशियों का आरोप है कि रोहित बल ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। बता दें कि रोहित बल का नाम भारत के मशहूर फैशन डिजाइनरों में लिया जाता है। फैशन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक उनका काफी नाम है। इस मामले में अभी रोहित बल का बयान नहीं आया है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here