दिल्ली: डिप्टी कमिश्नर ने महिला पार्षदों वाले वॉट्सऐप ग्रुप में डाली अश्लील तस्वीर, शिकायत दर्ज

0

पूर्वी दिल्ली एमसीडी के एक वरिष्ठ अधिकारी पर ऑफिशियल ग्रुप में अश्लील फोटो भेजने का आरोप लगा है। इस व्हाट्सऐप ग्रुप में कई निगम अधिकारियों के अलावा पार्षद भी जुड़े हुए हैं, ग्रुप में करीब 50 सदस्य हैं जिनमें कई महिलाएं भी हैं। अधिकारी के खिलाफ रविवार को आनंद विहार की निगम पार्षद गुंजन गुप्ता ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

दिल्ली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहदरा जोन के डिप्टी कमिश्नर अतीक अहमद पर आरोप है कि उन्होंने रात करीब 12 बजे साउथ जोन के निगम पार्षदों और अधिकारियों के ऑफिशल व्हाट्सअप ग्रुप में अश्लील फ़ोटो पोस्ट किया। पार्षदों ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी की ऐसी हरकत देख ग्रुप की महिला पार्षद देख कर हैरान हो गईं।

ख़बरों के मुताबिक, किशन गंज की पार्षद हिमांशी पाण्डेय ने सबसे पहले इसका विरोध किया। पाण्डेय ने लिखा कि किसी जिम्मेदार पद पर बैठे आदमी को ऐसी पोस्ट नहीं डालनी चाहिए। जब कई अन्य पार्षदों ने इस पर आपत्ति जताई तो अहमद ने खेद प्रकट करते हुए तस्वीर डिलीट कर दी।

ख़बरों के मुताबिक, महिला पार्षदों में इस पोस्ट को लेकर काफी गुस्सा है और महिला पार्षद गुंजन गुप्ता ने बकायदा आनंद विहार थाने में इस बाबत शिकायत भी दर्ज करा दी है। ईस्ट एमसीडी के वार्ड नंबर 18E से पार्षद गुजंन गुप्ता ने बताया कि उन्होंने इस संबध में पूर्वी दिल्ली की मेयर नीमा भगत और कमिश्नर से भी बात कर इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

ख़बरों के मुताबिक, मामला बढ़ता देख अतीक अहमद ने सफाई देते हुए कहा कि वो ग्रुप में अधिकारियों से संबंधित एक नोटिस डाल रहे थे लेकिन उसकी जगह ये तस्वीर अटैच हो गई और उन्हें इसका पता नहीं चला। अहमद ने कहा कि पार्षदों ने ध्यान दिलाने पर तस्वीर तो तुरंत डिलीट करके मैंने खेद भी प्रकट किया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here