कमलेश तिवारी हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गुजरात पुलिस को धन्यवाद देकर ट्रोल हुए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

0

हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के दोनों मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गुजरात पुलिस को धन्यवाद देकर उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है। यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

कमलेश तिवारी
फाइल फोटो: उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

गौरतलब है कि, गुजरात पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने लखनऊ में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की सनसनीखेज हत्या के मामले को सुलझाने और इसके तीन साजिशकर्ताओं को पकड़ने के बाद अब दोनों मुख्य आरोपियों को मंगलवार को राजस्थान-गुजरात सीमा पर शामलाजी के निकट से पकड़ लिया।

बता दें कि, यूपी पुलिस ने दोनों आरोपियों पर ढाई-ढाई लाख रुपये के ईनाम का ऐलान किया था। दोनों को कमलेश तिवारी की हत्या की जांच कर रही उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किया जाएगा।

गुजरात आतंक रोधी दस्ते (एटीएस) के पुलिस उपमहानिरीक्षक हिमांशु शुक्ला ने बताया कि मंगलवार शाम गुजरात-राजस्थान सीमा पर शामलाजी के पास से उन्हें तब गिरफ्तार किया गया जब वे गुजरात में घुसने वाले थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तकनीकी सर्विलांस के जरिए उनकी स्थिति का पता लगाया गया, जब दोनों ने फरार होने के बाद अपने परिवार और दोस्तों से बात की।

कमलेश तिवारी हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर गुजरात पुलिस को धन्यवाद दिया। यूपी के डिप्टी सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, “हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के हत्यारों की गिरफ़्तारी के लिए गुजरात पुलिस को धन्यवाद। न्याय प्रक्रिया के द्वारा जल्द से जल्द कठोर से कठोर सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।”

केशव प्रसाद मौर्य का यह ट्वीट देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और उन्होंने यूपी के डिप्टी सीएम को ट्रोल करना शुरु कर दिया। इसके साथ ही यूजर्स ने यूपी पुलिस को भी अपने निशाने पर लिया। केशव प्रसाद मौर्य का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक यूजर ने केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा, “यहां पर प्रयास करने के लिए नही आए हो हमने वोट दिया था तुम लोगो को करने के लिए। नही तो फिर क्या होगा अच्छे से समझते हो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप की पुलिस क्या कर रही थी? यूपी पुलिस केवल लिपापोती करने और निर्दोषो का इनकाउंटर करने के लिए ही विख्यात हैं?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “उनको गुजरात पुलिस के ही पास रहने दीजिये क्योंकि आपकी सड़ी हुई सरकार और पुलिस व्यवस्था के बस की बात नही है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अपराधियों में खौफ पैदा करने, योगी सरकार के सपनों को साकार करने व अच्छी खबर प्रसारित करने के लिए केशव प्रसाद मौर्य जिंदाबाद।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अरे कुछ अपने उप्र पुलिस की भी कुछ प्रसंसा कर दो, कितनी बड़ी मेहनत की उप्र पुलिस ने केस को कमजोर और डमाडोल करने में।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “सर जी इनाम का पैसा कम था इसलिये यू पी पुलिस ने ज्यादा फुर्ती नही दिखाई अब ऐसे केसो मे इनाम बढ़ा कर दिया करे नही तो यू पी सरकार की बदनामी ऐसे ही पुलिस वाले करवाते रहेंगे।” इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस ट्वीट पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here