गुजरात : ICU में भर्ती डेंगू मरीज के साथ रेप, डॉक्टर और वॉर्ड ब्वॉय गिरफ्तार

0

गुजरात के गांधीनगर में एक अग्रणी अस्पताल के डॉक्टर और स्वीपर को 19 वर्षीय डैंगू रोगी से बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी डॉ रमेश चौहान और सफाई कर्मचारी चंद्रकांत वेनकर को गांधीनगर में भट्ट गांव स्थित अपोलो हॉस्पिटल से गिरफ्तार किया गया है।

शनिवार से अस्पताल में 21 साल की एक लड़की डेंगू के इलाज के लिए भर्ती थी डेंगू का असर ज्यादा होने के चलते मरीज़ को आई.सी.यू में भर्ती किया गया था,आई.सी.यू में मरीज के किसी रिश्तेदार को रहने नहीं दिया जाता उधर नाईट शिफ्ट की जिम्मेदारी डॉक्टर रमेश चौहान की थी जो कि आई.सी.यू युनिट के इंचार्ज हैं।

Also Read:  Delhi's deputy CM Manish Sisodia meets L-G Najeeb Jung after returning from Finland

जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात लड़की को आई.सी.यू से अलग कमरे में शिफ्ट किया गया जहां उसके साथ बलात्कार किया गया. लगातार एंटी बायोटिक दवाइयों का असर और कम हो रहे प्लेटलेट के चलते पीड़ित लड़की आधी बेहोशी की हालत में थी जिस वजह से वह प्रतिकार भी नहीं कर पायी. आरोपी डॉक्टर के साथ आई.सी.यू यूनिट के वॉर्ड बॉय को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

Also Read:  BJP सांसद आरके सिंह के विवादित बोल, कहा- ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे कहा तो पटक कर मारेंगे’

भाषा की खबर के अनुसार, पुलिस निरक्षक ऐ के पंड़या ने कहा-हमने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लड़की ने बताया कि आरोपी डॉक्टर और स्वीपर ने शनिवार और रविवार की रात उसके साथ बलात्कार किया
दोनों आरोपियों को शनिवार तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

पीड़ित लड़की ने अपने साथ हुए इस दुष्कर्म की जानकारी एक कागज़ पर लिखकर अपने चाचा को बताई और उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने पहले लड़की का मेडिकल करवाया, साथ ही आई.सी.यू में लगे सी.सी.टी.वी फुटेज भी खंगाले. फुटेज में यह बात दिख रही है की लड़की को अलग जगह ले जाया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर और वॉर्ड बॉय की शिनाख्त पीड़ित लड़की से करवाई है. मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि हुई है की पीड़ित लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है. पुलिस ने डॉक्टर और वॉर्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया है.

Also Read:  Yes you heard it right, Arnab Goswami 'blames' Manmohan Singh for Uri attacks

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here