नोटबंदी: मोदी की वजह से एटीएम की लाइन लगी है, इतना कहने पर इस शख़्स की हुई पिटाई

0

एटीएम की लाइन में एक 45 साल के व्यक्ति पर क्रिकेट स्टंप्स से हमला कर दिया गया उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लागू की गई नोटबंदी की आलोचना कर दी थी। और एटीएम के बाहर लगी लंबी लाइनों के लिए उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा, ये लाइन मोदी जी की वजह से लगी है।

घटना दक्षिणपूर्वी दिल्ली के जैतपुर इलाके की है। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, लल्लन सिंह कुशवाहा 15 दिसंबर को टीवी खरीदने के लिए जा रहे थे। तब उसने रास्ते में एटीएम की लंबी लाइन देखी ये देखकर कुशवाहा ने फौरन कहा कि मोदी जी की वजह से लाइन लगी हुई हैं।

नोटबंदी
Photo courtesy: abp

 

तब भीड़ में से एक युवक बाहर निकल कर आया और कुशवाहा को पीटना शुरु कर दिया।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, कुशवाहा ने कहा, “मैं एटीएम की लाइन में नहीं खड़ा था, लेकिन मैंने लाइन में लोगों को परेशान होते देखा तब मैंने नोटबंदी की आलोचना की। फिर अचानक एक शख्स निकल के आया उसने मुझे गाली देना शुरु कर दिया मैंने उस्से कहा की क्यों गाली दे रहे हो तो उसने मारपीट शुरु कर दी और कहा, कि तुम कैसे प्रधानमंत्री की आलोचना कर सकते हो। ”

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 341 के तहत (गलत तरीके से संयम के लिए सजा) (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा) दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here