दिल्ली: RML के डॉक्टर ने महिला मरीज के कपड़े उतरवाकर की छेड़छाड़, मामला दर्ज होने के बाद अस्पताल से हुआ फरार

0

राजधानी दिल्ली के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल राममनोहर लोहिया (आरएमएल) के एक डॉक्टर पर महिला मरीज से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि डॉक्टर ने महिला के कपड़े उतरवा दिए और फिर उसके साथ छेड़छाड़ की। नॉर्थ अवेन्यू थाने में केस दर्ज होने के बाद से ही आरोपी डॉक्टर फरार है।

अमर उजाला की खबर के मुताबिक आरोपी डॉक्टर का नाम विनोद है। वह अस्पताल के ऑर्थो विभाग में कार्यरत है। पुलिस के हवाले से अखबार ने लिखा है कि महिला कंधे के दर्द का इलाज कराने एक मार्च को अस्पताल गई थी। पर्ची बनवाने के लिए महिला लाइन में खड़ी थी तभी वहां विनोद आया और महिला को लाइन से निकालकर अपने कमरे में ले गया।

महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने एक्सरसाइज कराने के बहाने महिला के कपड़े उतरवा दिए। आरोप है कि यहां उसने कपड़े उतरवाकर अश्लील हरकतें कीं। इसके बाद वह महिला को एमरजेंसी वार्ड में चौथी मंजिल पर ले गया। आरोप है कि यहां पर एक्साइज कराने के बहाने डॉक्टर विनोद ने विमला के सारे कपडे उतरवा दिए और फिर काफी देर तक अश्लील हरकतें की।

महिला ने सारी बात अपने पति को बताने की धमकी दी। विमला ने घर जाकर सारी बात अपने पति को बताई। पति ने इसकी शिकायत नई दिल्ली जिले के नार्थ एवेन्यू थाने में की। नार्थ एवेन्यू थाना पुलिस ने डॉक्टर विनोद (35) केखिलाफ छेड़छाड़ (गैर जमानती धारा) का मामला दर्ज कर लिया है।

मामला दर्ज होने के बाद डॉक्टर अस्पताल से फरार हो गया है। नार्थ एवेन्यू थाना पुलिस डॉक्टर को पकडने केलिए कई जगह छापेमारी कर रही है। होली वाले दिन मामला दर्ज कर लिया गया है। नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार पीड़ित महिला विमला (50, बदला हुआ नाम) बापा नगर, करोलबाग की रहने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here