मुख्य सचिव बदसलूकी मामला: CM केजरीवाल से दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ

0
2

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित रूप से मारपीट और बदसलूकी के मामले में अब दिल्ली पुलिस आम आदमी पार्टी(आप) के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ कर सकती है।

Kejriwal
FILE PHOTO

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, दिल्ली पुलिस यह पूछताछ शुक्रवार(18 मई) को करेंगी।

न्यूज़ 18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्‍ली पुलिस की ओर से सीएम केजरीवाल को पूछताछ के लिए नोटिस भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक सीएम के घर या दफ्तर पर ही उनसे पूछताछ होगी। उन्‍होंने कहा कि शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री जहां भी होंगे वहां पर पूछताछ की जा सकती है।

गौरतलब है कि, इस मामले में पुलिस अब तक आप के 11 विधायकों प्रकाश जारवाल, राजेश ऋषि, राजेश गुप्ता, ऋतुराज गोविंद, मदनलाल, अमानतुल्लाह खां, प्रवीण कुमार, अजय दत्त, दिनेश मोहनिया, संजीव झा व नितिन त्यागी से पूछताछ कर चुकी है।

बता दें कि, घटना के कुछ दिनों बाद पुलिस टीम ने मुख्यमंत्री के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला था और हार्ड डिस्क जब्त कर लिया था। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने पिछले महीने सीएम केजरीवाल के निजी सचिव से पूछताछ कर चुकी है।

गौरतलब है कि, दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि 19 फरवरी की देर रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बैठक के दौरान ‘आप’ विधायकों ने उनके साथ कथित तौर पर मारपीट की। इस मारपीट की शिकायत अंशु प्रकाश में पुलिस में दर्ज कराई थी। प्रकाश की शिकायत के बाद की गई मेडिकल जांच में उसके साथ मारपीट की पुष्टि भी हुई थी।

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के दो विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को गिरफ्तार किया था। जो अब जमानत पर जेल से बाहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here