दिल्ली: महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के आरोप में दिल्ली पुलिस का सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार, राह चलती महिलाओं से करता था ‘गंदी हरकतें’

0

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में कथित रूप से चार महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में दिल्ली पुलिस के 35 साल के उप निरीक्षक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पुलिसकर्मी बिना नम्बर की कार में बैठकर महिलाओं के साथ छेड़खानी करता था।

दिल्ली
फोटो: सोशल मीडिया

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार महिलाओं ने द्वारका में उप निरीक्षक पुनीत ग्रेवाल के खिलाफ छेड़छाड़ के संबंध में चार अलग अलग मामले दर्ज कराए। पुनीत शादीशुदा है और जनकपुरी इलाके का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि यह घटना 17 से 20 अक्टूबर के बीच की है। इस महीने की 19 तारीख को महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसने अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में बताया।

उसने बताया कि 17 अक्टूबर की सुबह वह द्वारका के दशहरा मैदान के निकट साइकिल चला रही थी, तभी उसने एक व्यक्ति को ग्रे रंग की कार में देखा। उन्होंने बताया कि वीडियो में महिला ने आरोप लगाया कि उस व्यक्ति ने उससे सेक्टर 14 जाने का रास्ता पूछा। जब वह उसे बताने ही वाली थी कि कि उसने तत्काल अपनी पैंट की चेन खोली और उसने अपने गुप्तांगों को छूना शुरू कर दिया। उनके अनुसार इस पर महिला चिल्लाने लगी, जिसके बाद वह वहां से भाग गया।

इसी तरह तीन अन्य महिलाओं ने भी उसके खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने घटना के दौरान इस्तेमाल की गई उसकी कार से उसका पता लगा लिया। पुलिस ने बताया कि उप निरीक्षक को उसके आवास से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। वह दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ में तैनात है और फिलहाल न्यायिक हिरासत में है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,पुनीत ग्रेवाल ग्रे कलर की बिना नम्बर की बलेनो कार से महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया करता था और इस दौरान बिना वर्दी के होता था। हाल ही में दिल्ली के द्वारका एरिया में कई छेड़छाड़ की शिकायतें दर्द की गईं, जहां सभी पीड़िताओं ने लगभग एक सी ही बात बताई कि कैसे कार से पीछा करने करके भद्दे कमेंट किए गए। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here