VIDEO: VVIP को रास्ता देने के लिए दिल्ली पुलिस ने रोक दी एंबुलेंस, तड़पता रहा घायल बच्चा

0

इन दिनों सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस का एक ग़ैरज़िम्मेदाराना रवैया का एक वीडियो सोशल वीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों में आप देख सकते है कि, एम्बुलेंस को आगे बढ़ने से रोक दिया गया क्योंकि वहां से एक VIP काफ़िला गुज़र रहा था।

दिल्ली

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियों सेंट्रल दिल्ली में इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम के पास का बताया जा रहा है। एंबुलेंस हरियाणा के सोनीपत से मध्य दिल्ली स्थित अस्पताल में बच्चे को भर्ती कराने ले जा रही थी।

दो मिनट के इस वीडियो में आप देख सकते है कि एंबुलेंस के अंदर खून से लथपथ एक बच्चे को स्ट्रेचर पर लेटा हुआ दिख रहा है। एंबुलेंस ट्रैफिक जाम में फंसी हुई।

इस दौरान कुछ लोग पुलिस से एंबुलेंस को जाने देने की गुजारिश कर रहे थे। लेकिन फिर भी उनके ना मानने पर गुस्साए लोगों ने बाद में बैरिकेड हटाकर एंबुलेंस को रास्ता दिया। लोगों ने पुलिसवाले से यह भी कही कि क्या VIP बच्चे की जिंदगी से ज्यादा महत्वपूर्ण है जो कि खून से लथपथ है।

इस पूरे मामले में इंडियन एक्सप्रेस ने दिल्ली सेंट्रल के डिप्टी पुलिस कमिश्नर एमएस रंधावा के हवाले से लिखा है, ‘पुलिस ने प्रोटोकॉल का पालन किया, एम्बुलेंस को कुछ मिनट के लिए रोका गया।

मलेशिया के हेड ऑफ स्टेट के जाने की वजह से रास्ते को बंद किया गया था। बाद में पुलिस की टीम ने सड़क क्लियर कर एंबुलेंस को अस्पताल तक पहुंचाने में मदद की।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here