दिल्ली: पूछताछ के लिए आए व्यक्ति ने पुलिस स्टेशन के शौचालय में की आत्महत्या

0

देश की राजधानी दिल्ली के उत्तर-पश्चिमी जहांगीरपुरी पुलिस थाने से एक ख़बर आ रही है कि थाने के शौचालय में बुधवार(2 अगस्त) को 32 साल के एक व्यक्ति ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। मृतक के परिवार वालों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है।

दिल्ली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कासगंज का निवासी राजकुमार बुधवार को देर रात करीब दो बजे पुलिस थाने के शौचालय की जाली से लटका पाया गया। वह बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका से संबंधित पूछताछ के लिए थाने आया था जिसमें वह प्रतिवादी था।

ख़बर के मुताबिक, घटना के बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट और इलाके के उपसंभागीय मजिस्ट्रेट को घटनास्थल पर बुलाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड के पास भेज दिया है। दिल्ली पुलिस और प्रशासन इस मामले में की जांच कर रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर थाने में हुई इस खुदकुशी की घटना से पुलिस के व्यवहार और कार्यपद्धति पर सवाल उठने लगे हैं, कि सिर्फ पुलिस थाने में पूछताछ के लिए आया व्यक्ति आत्महत्या कैसे कर सकता है? बताया जा रहा है कि, राजकुमार पीतमपुरा में एक स्कूल में सुरक्षा गार्ड का काम करता था। वहीं मृतक के परिवारवालों को घटना की जानकारी दे दी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here