VIDEO: दिल्ली पुलिस की शर्मनाक करतूत, बीच सड़क पर आरोपी को नग्न अवस्था में घुमाया, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0

देश की राजधानी दिल्ली पुलिस की बेहद ही शर्मनाक करतूत का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद भरे बाजार उसकी न्यूड परेड करवा रही है।

दिल्ली पुलिस

ख़बरों के मुताबिक, अपराधी पुलिस से लागातार कपड़े पहन लेने की गुजारिश करता रहा लेकिन दिल्ली पुलिस ने करीब 500 मीटर तक उसकी न्यूड परेड करवाई। आरोपी को नग्न अवस्था में ही थाने तक ले जाया गया। वहीं, दूसरी ओर इस पर पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार किया गया व्यक्ति एक शातिर और कुख्यात अपराधी है।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके का है जहां 17 मई को दिल्ली पुलिस की एक टीम ने वीरेंद्र नामक शातिर अपराधी को पकड़ने के लिए छापेमारी की। पुलिस की छापेमारी के दौरान अपराधी बाथरुम में था लेकिन जैसे ही उसे पुलिस के आने की खबर लगी वो बाथरूम के साथ बनी दीवार कूद कर भागने लगा। हालांकि, पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए आरोपी को मौके पर पकड़ लिया।

पुलिस ने अपराधी को नग्न हालत में पकड़ा था, जिसके बाद अपराधी ने पुलिस से कपड़े पहन लेने की बात कही लेकिन पुलिस ने उसकी एक ना सुनी और उसे नग्न हालत में ही बाहर लेकर आई। पुलिस अपराधी को जब बिना कपड़ों के उसे लेकर जा रही थी तो ये पूरा वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी के खिलाफ दिल्ली की एक कोर्ट ने गैर जमानती वारंट निकला हुआ था।

पति को बिना कपड़ों के पकड़ कर ले जाती पुलिस को देखकर वीरेंद्र की पत्नी उसके पीछे कपड़े लेकर भागती रही लेकिन दिल्ली पुलिस की टीम पर उसका भी कुछ असर नहीं हुआ। सीसीटीवी में कैद हुआ ये पूरा वाक्या सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग पुलिस की इस करतूत पर सवाल उठा रहें है।

देखिए वीडियो :

दिल्ली पुलिस की शर्मनाक करतूत, आरोपी को नग्न अवस्था में घुमाया।

दिल्ली पुलिस की शर्मनाक करतूत, आरोपी को नग्न अवस्था में घुमाया। मामला दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके का है

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, 22 May 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here