दिल्ली पुलिस ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ कार्रवाई के दिए आदेश, बिना मास्क के डिप्टी सीएम की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई थी वायरल

0

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। अपने इस तस्वीर को लेकर मनीष सिसोदिया लोगों के निशाने पर आ गए है, लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। इस बीच, दिल्ली पुलिस ने पूर्वी दिल्ली के डीसीपी को उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ ‘आवश्यक कार्रवाई’ करने के आदेश दिए है।

दिल्ली पुलिस

दरअसल, भाजपा नेता खेमचंद शर्मा ने दिल्ली के उपराज्यपाल और दिल्ली पुलिस को टैग कर मनीष सिसोदिया की तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया जी सोमवार शाम पूर्वी दिल्ली के सुख विहार कम्युनिटी सेंटर सगाई समारोह में बिना मास्क मौजूद थे और वहाँ उपस्थिति भी 50 से अधिक थी। कृपया डिप्टी सीएम का कोरोना वायरस (COVID-19) नियमों के उल्लंघन का चालान काट कर जनता को उचित संदेश दें।”

खेमचंद शर्मा की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, दिल्ली पुलिस ने डीसीपी ईस्ट दिल्ली को टैग कर सिसोदिया के खिलाफ ‘आवश्यक कार्रवाई’ के लिए निर्देश दिया।

गौरतलब है कि, देश की राजधानी दिल्ली में एक तरफ कोरोना वायरस दोबारा तेजी से बढ़ता जा रहा है तो दूसरी तरफ सुरक्षा उपायों के उल्लंघन की शिकायतें भी लगातार बढ़ रही है। दिल्ली सरकार मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए 2000 रुपए का जुर्माना लगा रही है। अभी तक जुर्माने के तौर पर 500 रुपए वसूले जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here