दिल्ली पुलिस की दो महिला कांस्टेबल का टीक टॉक वीडियो वायरल

0

आजकल टिक टॉक मोबाइल ऐप पर वीडियो बनाने का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। गुजरात पुलिस पर हाल ही में हुआ टिक टॉक वाला हंगामा अभी थम नहीं पाया था और अब दिल्ली पुलिस की दो महिला पुलिसकर्मी के टीक टॉक का वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में यह दोनों महिला पुलिसकर्मी हरियाणा के मशहूर सिंगर अजय हूडा का गाना ‘बटुआ से मुंह लेरी पतली कमर’ गाने पर एक्टिंग करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में पीछे जो लोकेशन दिख रही है, उससे लग रहा है किसी वीवीआईपी रोड के आसपास ये दोनों महिला पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात हैं। वीडियो की शुरूआत में सिर्फ एक ही पुलिसकर्मी स्क्रीन पर नजर आती है जबकि दूसरी साथी स्क्रीन की ओर पीठ किए खड़ी दिखती है। लेकिन बीच में दूसरी पुलिसकर्मी भी वीडियो ज्वाइन करती है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इन पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। फिलहाल, ख़बर लिखे जाने तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो दिल्ली में किस जगह पर बनाया गया है?

ख़बरों के मुताबिक, ये महिला पुलिसकर्मी नई दिल्ली जिले में तैनात हैं और साल 2018 में दिल्ली पुलिस में बतौर कांस्टेबल भर्ती हुई थीं। बता दें कि, इससे पहले गुजरात में पुलिस अफसरों द्वारा बनाया गया एक टिक टॉक वीडियो काफी वायरल हुआ था और चर्चा में था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here