दिल्ली: लॉकडाउन में शराब बेचने के आरोप में पुलिसकर्मी निलंबित, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

0

दिल्ली पुलिस ने अपने एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है। सस्पेंड किए गए पुलिसकर्मी पर लॉकडाउन में कथित रुप से शराब बेचने और बिकवाने का आरोप है।

दिल्ली

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमे एक पुलिसकर्मी शराब की दुकान के सामने एक शख्स से पैसे लेते हुए दिखाई दे रहा है और उसके बदले शराब दे रहा है। वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी का नाम सतपाल है जिसे सस्पेंड कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी पुलिसकर्मी दिल्ली से सराय रोहिल्ला थाने का बताया जा रहा है। कुछ समय से आरोपी पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वीडियो में आरोपी पुलिसकर्मी वर्दी पहने हुए है और हाथ में शराब की बोतलें लिए खड़ा और एक शख्स से बात करता दिखाई दे रहा है।

जैसे ही वायरल वीडियो दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा इस पर तुरंत कार्रवाई की गई, लिहाजा उसे सस्पेंड करके उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश दे दिये गए हैं।

बता दें कि, देश में जारी लॉकडाउन के बीच शराब की दुकान खुलने का फैसला तो हो गया है, लेकिन हर हाथ तक शराब आसानी से नहीं पहुंच रही। यही वजह है लोग शराब के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।(इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here