CAA Protest: जामिया हिंसा मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

0

देश की राजधानी दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया परिसर के पास हुई हिंसा में शामिल होने के आरोप में सोमवार को पुलिस ने 25 वर्षीय एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

नागरिकता संशोधन कानून
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी असद अंसारी को कालका जी इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक, जामिया नगर निवासी यह शख्स इसके पहले शस्त्र अधिनियम के एक मामले में संलिप्त था। उनकी पहचान वीडियोग्राफी और तकनीकी निगरानी के जरिए की गई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अंसारी को जामिया मिल्लिया इस्लामिया के बाहर हिंसा और पथराव में संलिप्त पाया गया। जामिया मिल्लिया इस्लामिया के पास हिंसा के मामले में अब तक कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इससे पहले जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के बाहर हुए 15 दिसंबर की रात को हुए बवाल में दिल्ली पुलिस ने 10 युवकों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कहा था कि युवकों के आपराधिक रिकॉर्ड हैं। पुलिस ने बताया था कि गिरफ्तार किए गए लोगों में कोई भी छात्र नहीं है। हालांकि, पुलिस ने साथ कहा था कि छात्रों को अभी क्लीन चिट नहीं दी गई है और मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि, दिल्ली पुलिस ने जिन 10 युवकों को गिरफ्तार किया है उन पर 15 दिसंबर की रात हुए बवाल में शामिल होने का आरोप है। बता दें कि जामिया में भड़की हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस ने दो केस दर्ज किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here