दिल्ली पुलिस के ACP ने पुलिस मुख्यालय की दसवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

0

दिल्ली पुलिस में एसीपी रैंक के एक अधिकारी ने मध्य दिल्ली में स्थित पुलिस मुख्यालय की दसवीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। यह घटना गुरुवार (29 नवम्बर) की सुबह की है।

मृतक एसीपी की पहचान प्रेम वल्लभ के रूप में की गई है और उनकी उम्र 55 साल थी। इस खुदकुशी पर पुलिस महकमा भी हैरान है। मृतक के पास से कोई सूइसाइड नोट मिला है। जिसक कारण अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है।

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।एसीपी के खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

इस घटना के बाद सवाल उठ रहे हैं कि आखिर पुलिस मुख्यालय की बिल्डिंग से कूदकर जान देने के पीछे क्या वजह थी? पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया है। खबरों के मुताबिक, मृतक एसीपी प्रेम बल्लभ दिल्ली पुलिस के इस्टेबिल्समेंट ब्रांच में तैनात थे।

इस मामले में अभी वरिष्ठ अधिकारियों या पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि कुछ साल पहले भी इसी तरह का मामला सामने आया था जब दिल्ली पुलिस के एक एससीपी ने भी खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here