स्कूटी पर बाजार जा रहे व्यक्ति को लगी पुलिस की गोली

0

गिरफ्तारी से बचने के प्रयास में गोलीबारी की एक घटना में हत्या के एक आरोपी द्वारा चलायी गयी गोली एक पुलिसकर्मी के बुलेटप्रूफ जैकेट से छिटक कर एक व्यक्ति को जा लगी।

पुलिस
File Photo

पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में 31 दिसंबर को उस समय हुयी जब अमित बब्बर अपनी पत्नी के साथ एक स्कूटी पर बाजार जा रहे थे और उनके पांव में गोली लगी और वह घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि जिस समय गोलीबारी की यह घटना हुई उस समय पुलिस हत्या के आरोपी पंकज शर्मा और धर्मेन्द्र यादव को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रहा था।

भाषा की खबर के अनुसार, गोली लगने के कारण घायल हुये अमित को पहले पता की नहीं चल पाया था कि उसे गोली लगी है और वह घर चला गया बाद में रात को उसके पैर में तेज दर्द पर उसे अस्पताल ले जाया गया जहां गोली उसके पैर में लगने का पता चला। गोली लगने के कारण उसे तत्काल अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘अमित को पहले घर में प्राथमिक चिकित्सा मुहैया करायी गयी लेकिन देर रात जख्म वाले पैर में उसे दर्द हुआ। सुबह उसे माता रूप रानी अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसका ऑपरेशन किया गया और उसके पांव से गोली निकाली गयी।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here