दिल्ली: पड़ोसियों ने पीट-पीटकर 33 वर्षीय व्यक्ति की हत्या की, एक आरोपी गिरफ्तार

0

पश्चिमी दिल्ली के रनहोला क्षेत्र में शनिवार रात पड़ोसियों के साथ झगड़े के दौरान पिटाई के कारण 33 वर्षीय एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया और बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

मॉब लिंचिंग
प्रतीकात्मक तस्वीर

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जय विहार के रहने वाले जितेंद्र का झगड़ा शनिवार रात में पड़ोसियों के साथ हुआ था। इस दौरान पड़ोसियों ने कथित तौर पर उसे लोहे की छड़ों से मारा। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित को अस्पताल में भर्ती किया गया था लेकिन रविवार को अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में जितेंद्र के 38 वर्षीय भाई अनिल सिंह की शिकायत के आधार पर रनहोला पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। सिंह ने पुलिस को बताया कि हमला करने वाले लोगों में रावत नाम का एक व्यक्ति भी था जिसने जिंतेंद्र की हत्या की।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) ए काउन ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज करके रावत को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है। इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में डर का माहोल बना हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जितेंद्र 27 जून की रात अपने घर से पानी भरने के लिए पास के नल पर गया था। यहां उसकी अमित रावत नाम के शख्स से कहासुनी हुई और फिर मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि इस लड़ाई में जब अमित रावत, जितेंद्र पर हावी होने लगा तो जितेंद्र ने अपने बचाव में उसकी उंगली पर काट लिया। जिसके बाद अमित ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर जितेंद्र की जमकर पिटाई कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here