दिल्ली: शादी से मना करने पर लड़की को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

0

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध कम होते नहीं दिख रहे हैं। आए दिन दिल्ली में महिलाएं अपराध की शिकार हो रही हैं। यहां छेड़खानी का विरोध करने पर एक लड़की को जिंदा आग के हवाले कर दिया गया।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, दिल्ली की भलस्वा डेरी इलाके में छेड़खानी का विरोध करने पर एक लड़की को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। लड़की 70 फीसदी जल चुकी है और उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने आरोपी अभिषेक, उसके भाई और चाचा को गिरफ्तार कर लिया है जबकि कुछ की तलाश जारी है।

Also Read:  Watching movies, TV to be costlier in Delhi from next week

आरोप है कि अभिषेक कई महीने से लड़की को परेशान कर रहा था, जिसके बाद लड़की के भाई ने अभिषेक को ऐसा न करने की चेतावनी दी थी। इससे गुस्साए अभिषेक ने अपने पिता, चाचा, भाई और दोस्तों के साथ लड़की के घर पर हमला कर दिया।

Also Read:  अखिलेश की तरफ से जारी लिस्ट के बाद सपा-कांग्रेस गठबंधन पर अनिश्चितता

उन लोगों ने लड़की के भाई और मां को बुरी तरह पीटा और लड़की पर केरोसीन छिड़ककर आग लगा दी। 70 फीसदी जली हालत में लड़की को पहले बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसके बाद एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Also Read:  AAP to hold "Jan Samvaad" to mark 100 days in office

पीड़ित लड़की ने कहा- ‘मुझे अभिषेक ने जलाया। वह मुझसे शादी करने के लिए बोल रहा था। मैंने मना कर दिया तो अभिषेक बोला कि मैं सबको मार दूंगा। इसके बाद उसने मुझे जला दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here