दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना वायरस संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती

0

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बुधवार (23 सितंबर) को कोरोना वायरस संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों ने बताया कि आम आदमी पार्टी के 48 वर्षीय नेता को दिल्ली के सरकारी लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि, वह 14 सितंबर को संक्रमित पाए गए थे और घर पर ही पृथक-वास में थे।

मनीष सिसोदिया
फाइल फोटो: मनीष सिसोदिया

खबरों के मुताबिक, मनीष सिसोदिया ने सांस लेने में तकलीफ होने की बात कही। उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम हो रहा था। ऐसे में उन्हें दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में एडमिट कराया गया है। इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें प्राइवेट अस्पताल में प्लाजमा थेरेपी दी गई थी। सत्येन्द्र जैन कोरोना को मात दे चुके हैं।

गौरतलब है कि, दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण का आंकड़ा ढाई लाख के पार हो गया है। दिल्ली में मंगलवार को समाप्त 24 घंटे में कोरोना के 3816 नए मामले सामने आए। इनके साथ कुल मामले 2,53,075 हो गए। इन 24 घंटों में 37 मरीजों की मौत हो गई। अब तक कुल 5051 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटे में कोरोना से संक्रमित 3097 लोग ठीक हुए। अब तक कोरोना संक्रमित होने के बाद स्वस्थ हुए लोगों की संख्या 2,16,401 हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here