“व्यर्थ बयानबाजी की जगह संगठन मजबूत करने के लिए काम करें”: कपिल सिब्बल पर बिफरे दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष

0

कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल के हालिया बयान को लेकर सोमवार को उन पर निशाना साधा और कहा कि सिब्बल को व्यर्थ की बयानबाजी करने की बजाय संगठन को मजबूत बनाने के लिए काम करना चाहिए। चौधरी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पर उस समय निशाना साधा जब सिब्बल ने एक साक्षात्कार में कहा कि पार्टी के भीतर संगठन के चुनाव को लेकर अस्पष्टता है।

कपिल सिब्बल

कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने ट्वीट किया, “सिब्बल जी लगातार बयानबाजी करते हैं लेकिन सिर्फ बयानबाजी से संगठन मजबूत नहीं होगा। 10 महीनों में वो कितनी बार प्रदेश कार्यालय आए। वो चाँदनी चौक से सांसद रहे हैं, वहां कांग्रेस को मजबूत करने के लिए उन्होंने क्या किया? व्यर्थ बयानबाजी की जगह संगठन मजबूत करने के लिए काम करें।”

कुमार ने आगे कहा, “10 महीने से मैं PCC में बैठ रहा हूं और सड़कों पर संघर्ष कर रहा हूं। चाँदनी चौक से PCC कार्यालय पर रोज सैकड़ों कार्यकर्ता, आम जनता और तो और चुने हुए प्रतिनिधि आते हैं। सबकी शिकायत रहती है कि बड़े लोग सांसद, मंत्री बनते हैं पर हारने के बाद संगठन और जनता को भगवान भरोसे छोड़ देते हैं।”

कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “पिछले 10 महीनों में उन्होंने कांग्रेस संगठन के लिए क्या किया। कितने मुद्दे उठाए? माननीय पूर्व सांसद कितनी बार चाँदनी चौक गए? फिर संगठन पर प्रश्न खड़े करते हैं। कहाँ तक जायज है? क्या संगठन ऐसे मजबूत होगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here