केजरीवाल ने कहा- ‘जनता का फ़ैसला सर माथे पर, संघर्ष जारी रहेगा’

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा और पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रर्दशन के बाद शनिवार (11 मार्च) को कहा कि वे जनमत का सम्मान करते हैं और पार्टी भविष्य के लिए अपना अभियान जारी रखेगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा और पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रर्दशन के बाद शनिवार (11 मार्च) को कहा कि वे जनमत का सम्मान करते हैं

केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी (आप) की अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं रहने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘जनता का फ़ैसला सर माथे पे सभी कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की। संघर्ष जारी रहेगा।’

बता दें कि, दिल्ली में सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी ने पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव में भी किस्मत आजमाई थी, चुनावों के लिए बकायदा तैयारी की गई। चुनाव जीतने के लिए जोर-शोर से प्रचार भी किया था। पार्टी को उम्मीद भी थी कि गोवा में न सही, पंजाब में तो सरकार बनाने जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गोवा में आम आदमी पार्टी खाता तक नही खुला है और पंजाब में जहां सरकार बनाने के दावे किए जा रहे थे, 23 सीट ही मिलती दिख रही हैं।

बता दें कि, वहीं कुमार विश्वास ने पहले अपने ट्वीट में एक कविता पोस्ट कर वालंटियर का मनोबल बढ़ाने की कोशिश की है। फिर अगले ट्वीट में उन्हेंने लिखा, ‘आम आदमी पार्टी के वालंटियर्स और उम्मीदवारों अच्छे से चुनाव लड़ने के लिए धन्यवाद, अच्छी जीत के लिए बीजेपी और कांग्रेस को बधाई।

विधानसभा चुनावों पर दिग्गजों और राजनीतिक दलोें के लोगों की अलग-अलग राय बनी हुई है। ऐसे में जनता का रिपोर्टर ने देश के दिग्गज पत्रकारों के साथ विधानसभा चुनावों पर विशेष बातचीत की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here