दिल्ली: CBI द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार BJP पार्षद को पार्टी ने निलंबित किया

0

दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने शुक्रवार को केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए नगर निगम के पार्षद मनोज महलावत को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि पार्षद मनोज मेहलावत को गुप्ता ने प्रारंभिक जांच रिपोर्ट आने के तुरंत बाद पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया।

दिल्ली

अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) के अंतर्गत वसंत कुंज से पार्षद मेहलावत को 10 लाख रुपये रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि उसने कथित तौर पर बिना किसी बाधा के घर के निर्माण की अनुमति देने के लिए रिश्वत की मांग की थी। गिरफ्तार पार्षद को विशेष अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बताया जा रहा है कि पार्षद मनोज महलावत की शिकायत कुछ समय पहले सीबीआइ से की गई थी। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए CBI ने उन्हें शुक्रवार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। मनोज महलावत 2017 में वसंत कुंज से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर निगम पार्षद चुने गए थे।

बता दें कि, भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई में सीबीआई ने पिछले कुछ महीनों में कई सरकारी अधिकारियों को गिरफ्तार किया है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here