AAP विधायक के ससुर के NGO से आया था ‘चूहे’ वाला मिड डे मील

0

नई दिल्ली। दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में कथित तौर पर मरे हुए चूहों वाला मिड डे मील मामले में नया खुलासा हुआ है। खबरों की मानें तो खाना पकाने और उसे स्कूल पहुंचाने वाले एनजीओ के डायरेक्टर आम आदमी पार्टी(आप) के एक विधायक के ससुर हैं।

बता दें कि दक्षिणी दिल्ली के इलाके में गुरुवार (16 फरवरी) को एक सरकारी स्कूल में मिड डे मील खाने के बाद 9 बच्चे बीमार हो गए। मिड डे मील का खाना खाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था।

अंग्रेजी अखबार द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, जन चेतना जागृति और शैक्षणिक विकास के डायरेक्टर कुंवर पाल सिंह आप के अंबेडकर नगर के विधायक अजय दत्त के ससुर हैं। दत्त से उनके रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर कुंवर पाल सिंह ने अखबार से कहा कि किसी का रिश्तेदार होना गुनाह तो नहीं है। उन्होंने कहा कि हां मैं उनका ससूर हूं।

वहीं, आप नेता दिलीप पांडेय ने कहा कि मुझे दोनों के रिश्तों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसा कोई मामला है तो दोषी बख्शे नहीं जाएंगे। वहीं, डीसीपी वेस्ट रोमिल बनिया ने कहा कि एफआईआर में जिन लोगों के नाम दर्ज हैं, उनकी भूमिका की जांच होगी।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बच्चों से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही एक कमिटी जल्द ही अपनी रिपोर्ट उनको सौंपेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here