दिल्ली: 36 वर्षीय महिला ने चाकुओं से गोदकर पति को मौत के घाट उतारा, फेसबुक पर लिखा पोस्ट और फिर की खुदकुशी की कोशिश

0

देश की राजधानी दिल्ली के छतरपुर इलाके में 36 वर्षीय महिला ने पहले अपने पति की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और फिर खुद की जान लेने की कोशिश की। महिला ने कथित तौर पर हत्या की जानकारी फेसबुक पर भी पोस्ट की थी इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

दिल्ली

दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपयुक्त अतुल ठाकुर ने सोमवार को बताया कि छतरपुर विस्तार इलाके से एक मकान मालिक ने अपने किराएदार के खुदकुशी के बारे में सूचना दी। साथ ही अपार्टमेंट के मकान मालिक ने भी पुलिस को बताया कि दंपति दरवाजा नहीं खोल रहे थे और दरवाजा अंदर से बंद था। पति-पत्नी जेवीटीएस गार्डन छातापुर एक्सटेशन में रहते थे।

घटना की जानकारी मिले के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर गई जहां पति पत्नी दोनों खून से लथपथ बेसुध पड़े थे। फर्श और दीवार पर खून फैला हुआ था। पुलिस ने दोनों को एम्स अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने चिराग शर्मा (37) को मृत घोषित कर दिया जबकि पत्नी रेणुका शर्मा (36) की हालत गंभीर बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि रेणुका ने फेसबुक पर पति की हत्या की जानकारी साझा की और फिर खुद को भी चाकू मार लिया। फेसबुक पर हत्या की जानकारी देख मकान मालिक ने जाकर देखा तो कमरा अंदर से बंद था। उसके बाद उसने इस मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि चिराग हरियाणा के यमुना नगर का रहने वाला था और रेणुका मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली है। दोनों मैक्स बीमा कंपनी के अलग-अलग विभाग में काम करते थे। मार्च 2013 से वे दोनों बिल्डिंग की पहली मंजिल पर रह रहे थे। शादी के सात साल बाद भी उन्हें कोई बच्चा नहीं हुआ था।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि इसी बात को लेकर पति पत्नी में झगड़े होते थे और दोनों के बीच तनाव रहता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। (इंपुट: आईएएनएस और वार्ता के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here