अभिनेत्री दीप्ति नवल को आया हार्ट अटैक, मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में हुई एंजियोप्लास्टी

0

बॉलीवुड अभिनेत्री दीप्ति नवल का मंगलवार सुबह मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में एंजियोप्लास्टी किया गया। उन्हें रविवार को मनाली (हिमाचल) में हार्ट अटैक आया था। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत में अब सुधार है।

दीप्ति नवल
फोटो: सोशल मीडिया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री दीप्ति नवल को रविवार को हार्ट अटैक आया था और सोमवार को उन्हें कार्डिक केयर एम्बुलेंस में मोहाली लाया गया था। एक डॉक्टर ने बताया कि नवल की हालत स्थिर है और जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। वह काफी समय से मनाली के एक कॉटेज में रह रही थीं। दीप्ति नवल कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

बताया जा रहा है कि दीप्ति नवल को पहली बार दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें वहां से लाने के लिए कार्डियक एंबुलेंस में डॉक्टर भी साथ आया था जो शनिवार रात करीब 1 बजे मोहाली पहुंचे थे। रविवार रात 2 बजे उनके स्टंट डाला गया। बताया जा रहा है कि दीप्ति नवल का मुंबई के साथ-साथ मनाली में भी एक घर है। वह लॉकडाउन के बाद से अपने इस घर में रह रही थीं।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, चंडीगढ़ के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती दीप्ति नवल ने बताया, “मुझे 17 अक्टूबर की देर रात को हिमाचल प्रदेश के मनाली में एनजाइना अटैक आया था, मगर मनाली व आसपास आधुनिक सुविधा वाला कोई अस्पताल नहीं होने के चलते मुझे चंडीगढ़ के अस्पताल में दाखिल कराया गया। यहां पर मेरी सर्जरी हुई और अब मैं दोबारा से अपने पैरों पर खड़ी हो गयी हूं। अस्पताल में मेरी अच्छी देखभाल की गयी, जिसके लिए मैं मेरा इलाज करने वाले डॉ. जसवाल का तहे-दिल से शुक्रिया अदा करना चाहूंगी।”

गौरतरलब है कि, श्याम बेनेगल द्वारा निर्देशित और 1978 में रिलीज हुई फिल्म ‘जुनून’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करनेवाले दीप्ति नवल ने आगे चलकर ‘एक बार फिर’, ‘कमला’, ‘अनकही’, ‘चश्मे बद्दूर’, ‘साथ साथ’, ‘किसी से न कहना’, ‘कथा’, ‘रंग बिरंगी’, ‘फासले’ जैसी कई फिल्मों में काम करके एक संजीदा किस्म की अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान बनाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here