दीपिका पादुकोण को ट्रोल ने दी गंदी गाली, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया मुंहतोड़ जवाब

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्हें गाली देने वाले एक यूजर को उन्होंने करारा जवाब दिया हैं।

दीपिका पादुकोण

दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण को एक गलत मैसेज भेजा। ट्रोलर ने दीपिका को पर्सनल इनबॉक्स में गाली लिखकर भेजी। दीपिका ने इस सोशल मीडिया यूजर को इग्नोर करने की बजाय सीधे जवाब देना बेहतर समझा। दीपिका ने मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आपके परिवार और दोस्तों को आप पर काफी गर्व महसूस हो रहा होगा।’

दीपिका पादुकोण के इस जवाब का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दीपिका पादुकोण का ये करारा जवाब फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। अभिनेत्री के इस इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके फैंस अपनी प्रतिक्रियाएँ देते हुए यूजर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि दीपिका ने एक तीर से दो निशाना मारे हैं, एक ओर उन्होंने खुद कोई गलत बात नहीं कही और दूसरी ओर ट्रोलर को सबक भी सिखा दिया।

बता दें कि, दीपिका पादुकोण ने बीते साल के आखिर में अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए थे। नए साल पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर नई शुरुआत की है। फिलहाल वह कई दिनों से अपने कुकिंग और बेकिंग वीडियोज शेयर कर रही हैं। दीपिका आए दिन खुद के ऊपर बने मीम्स भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका फिलहाल कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा हैं। वो इन दिनों शकुन बत्रा की अनटाइटिल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। वहीं, अभिनेत्री अपने पति रणवीर सिंह के साथ कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ’83’ में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here