दीपिका पादुकोण ने क्यों दिखाया गुस्सा? केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से कहीं एक्शन लेने की बात

0

दीपिका पादुकोण ने पद्मावती की रंगोली बर्बाद करने को लेकर बेहद नाराजगी जाहिर करते हुए केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी स्मृति ईरानी से खास अपील की है। दीपिका पादुकोण ने स्मृति ईरानी से अपील करते हुए कहा कि पद्मावती के नाम पर ये तांडव फौरन बंद होना चाहिए।

स्मृति ईरानी

दीपिका पादुकोण ने सरकार से गुहार लगाई है कि वो आए दिन पद्मावती पर हो रहे विरोध को रोकने के लिए कदम उठाए। केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को ट्वीट करते हुए दीपिका ने लिखा है कि ये सब अब रुकना चाहिए और सरकार को इसके खिलाफ कड़ा एक्शन लेना चाहिए।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करणी सेना ने विरोध किया था और अब एक बार फिर इसका विरोध हुआ है। फिल्म के लिए एक आर्टिस्ट ने 48 घंटे की मेहनत के बाद रंगोली तैयार की थी, जिसे कि कुछ अज्ञात लोगों ने नष्ट कर दिया। इस रंगोली को बनाने वाले सूरत के आर्टिस्ट करण के. का दावा है कि इसे ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते हुए तकरीबन 100 लोगों ने नष्ट किया है।

दीपिका ने एक अन्य ट्वीट में सवालिया लहजे में पूछा कि,’ये कौन लोग हैं? रंगोली नष्ट करने के लिए कौन जिम्मेदार है? यह सब और कब तक चलेगा?’

बता दें कि इस फिल्‍म के राजस्‍थान में लगे सेट पर राजपूत करणी सेना ने हमला कर दिया था, जिसमें संजय लीला भंसाली को भी चोट आई थी। इस हमले की बॉलीवुड ने जमकर आलोचना की थी और उसके बाद इस फिल्‍म की शूटिंग राजस्‍थान की बजाए सेट लगा कर महाराष्‍ट्र में ही की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here