रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण की साड़ी का पल्लू ठीक करते नजर आए रणवीर सिंह, वीडियो वायरल

0

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इटली के खूबसूरत लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रीति-रीवाज से 14 और 15 नवंबर को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद दीपिका और रणवीर ने बुधवार (21 नवंबर) को बेंगलुरु में पहली रिसेप्‍शन पार्टी दी। इस समारोह की कई सुंदर तस्वीरें व वीडियो सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दीपिका पादुकोण

रिसेप्शन में दीपिका गोल्डन कलर की साड़ी और फूलों के जूड़े व हैवी जूलरी में नजर आ रही थीं तो वहीं रणवीर गोल्डन वर्क के साथ ब्लैक शेरवानी में नजर आए। रिसेप्शन में जब रणवीर और दीपिका हाथ में हाथ डालकर सामने आए तो बस हर कोई इन्हें देखता रह गया। गोल्डन कलर की साड़ी में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वैसे शानदार स्‍टाइल और खुशी से दमकते चेहरों के बीच दीपवीर ने एक और चीज को लेकर सभी का ध्‍यान खींचा।

दरअसल, स्‍टेज पर आने पर मीडिया को पोज देते वक्त दीपिका अपनी साड़ी का पल्लू बार-बार ठीक कर रही थीं। इस पर रणवीर ने मीडिया के सामने ही दीपिका की साड़ी का पल्लू ठीक किया और फिर मीडिया के लिए पोज दिया। रणवीर का दीपिका के लिए प्यार देख उनके फैंस खूब खुश हो रहें है और रणवीर सिंह की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी। 14 नवंबर को उनका विवाह कोंकणी रस्मो-रिवाज से और 15 नवंबर को उत्तर भारतीय रस्मो-रिवाज से हुआ। फैन्स के लंबे इंतजार के बाद दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

इस मौके पर दोनों के माता-पिता, करीबी रिश्तेदारों व मित्रों के अलावा बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे उनके विवाह के साक्षी बने। बेंगलुरु के बाद अब रणवीर और दीपिका 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे। दोनों करीब 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

बता दें कि बड़े पर्दे पर ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में दोनों की शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली, वहीं छह साल से चली आ रही प्रेम कहानी और ऑफस्क्रीन रिश्ते के बाद दोनों इटली में शादी के बंधन में बंधे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here