इंस्टाग्राम पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की फोटो शेयर कर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आईं दीपिका पादुकोण

0

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में महारानी का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पदुकोण इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई दे रही हैं।वहीं, दूसरी ओर ख़बर है कि दीपिका पदुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह नवंबर में शादी कर सकते है।

दीपिका पादुकोण

अभी हाल ही में उन्होंने अपनी छोटी बहन अनीशा के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसे उनके बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह ने क्लिक की थी। अब दीपिका ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें दीपिका, रणबीर की फोटो खींच रही हैं। जबकि रणबीर कपूर इस फोटो में काफी दूरी पर हैं और पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर में रणबीर एक पहाड़ी की चोटी पर बैठे नजर आ रहे हैं और इसका बैकड्रॉप काफी खूबसूरत नजर आ रहा है। यह तस्वीर उनकी फिल्म ‘तमाशा’ के दौरान की है, ये फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी। उन्होंने इस तस्वीर के जरिए अपने फैंस को वर्ल्ड फटॉग्रफी डे पर विश किया है। लेकिन अपने इस तस्वीर को लेकर दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहें है।

इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘दीपिका तुम रणबीर को कभी भूल नही सकती।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘तेरे लिए रणबीर ही ठिक है अच्छे लगते हो तुम दोनों रणवीर बोरिंग है।’ बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स दीपिका पर निशाना साध रहें है।

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की प्रेम कहानी तो किसी से नहीं छूपी, दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है। हालांकि जल्द ही दीपिका पादुकोण अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

बता दें कि दीपिका और रणवीर ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला (2013)’, ‘बाजीराव मस्तानी (2015)’ और ‘पद्मावत (2017)’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। यह तीनों फिल्में सुपरहिट रही थी ओर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी।

me and my little…coz sisters are the bestest!!!❤️ ? @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Capturing Moments ?? #WorldPhotographyDay

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here