क्या दीपिका पादुकोण ने वाकई अपने फाॅलोवर्स को उत्तेजित करने के लिए यह तस्वीरें पोस्ट की है?

0

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पदुकोण की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस्ंटग्राम पर उनके सर्वाधिक फाॅलोवर्स है। इसके अलावा वह पिछले दिनों सोशल मीडिया पर सर्वाधिक ट्रोल होने वाली अभिनेतत्री भी रही।

पिछले दिनों वह अपने पूर्व बाॅयफ्रेंड रणवीर कपूर के रिश्तेदारों के साथ ली हुई तस्वीरों के कारण सुर्खियों में थी। हालिया मामले में वह अपने पहनावे और विशेष रूप से तैयार ड्रेस की तस्वीरों के कारण ट्रोल्स के निशाने पर है।

Also Read:  केजरीवाल ने चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र, कहा आपको मुझे अपना ब्राण्ड एम्बेसडर बना लेना चाहिए

दीपिका पादुकोण

रविवार को यह तस्वीरें इस्टाग्राम पर पोस्ट की गई। हालांकि कहा गया कि यह सभी तस्वीरें एक ई-काॅमर्स वेबसाइट की शूटिंग के लिए है और पूरी तस्वीरें पोस्ट न करके केवल कुछ हिस्सों को ही टुकड़ों में पोस्ट किया गया है।

हालांकि पूरी तरह से इन तस्वीरों को देखने पर पता चलता है कि इसमें एक बेहतर पहनावे को प्रर्दशित किया गया है। लेकिन इन तस्वीरों का एक हिस्सा इसके देखने वालो को यह धारणा देता है कि वह उत्तेजित करने के इरादे से अपनी जांघ को खुले तौर पर बाहर की और प्रर्दशित कर रही है।

Also Read:  दीपिका पादुकोण ने क्यों दिखाया गुस्सा? केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से कहीं एक्शन लेने की बात

इसी तरह उसकी एक दूसरी तस्वीर में ऊपर तक खुले हुए नंगे हाथ को देखा जा सकता है। यह भी उनकी पूरी तस्वीर वाले फोटो का एक हिस्सा है।

इन तस्वीरों के पोस्ट होने के बाद सोशल मीडिया पर कौतूहल मच गया और यूजर्स ने दीपिका पर निशाना साधना शुरू कर दिया। इनमें से कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि वह ऐसा केवल अपनी फिल्म ‘पद्मावती’ के प्रमोशन के लिए कर रही है जबकि कुछ लोगों ने कहा कि वह अपने फाॅलोवर्स को उत्तेजित करने के इरादे से ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर रही है, जबकि एक यूजर ने लिखा कि यह तस्वीर सभी जांघों के बारे में है।

Also Read:  आंध्र प्रदेश: चित्तूर में बेकाबू ट्रक ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को कुचला, 20 की मौत, 15 घायल

इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी सांवली त्वचा के रंग पर सवाल उठाया था और तंज करते हुए पुछा कि वह सचमूच अपनी त्वचा को दमकाने के लिए कुछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here