रणवीर सिंह की तस्वीर देख खुद को नहीं रोक पाई दीपिका पादुकोण, कमेंट कर बोली- इसे रोको, अभिनेता ने जवाब में दिया KISS

0

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में महारानी का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पदुकोण और रणवीर सिंह का पिछले दिनों एक वीडियो सामने आया है था। वीडियो में दीपिका और रणवीर दोनों हाथों में हाथ थाम कर कहीं घूम रहें थे। वहीं, अब दीपिका ने रणवीर की एक तस्वीर पर एक ऐसा कमेंट कर दिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों दोनों स्टार्स की शादी को लेकर खबरें जोरों पर थीं। कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक यह दोनों स्टार्स इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। फिलहाल दोनों की तरफ से और परिवार की तरफ से भी अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है लेकिन उनके फैंस तो अभी से काफी उत्साहित हैं और इनकी शादी का इंतजार नहीं कर पा रहे है।

बता दें की यह दोनों स्टार्स अपने रिश्ते के बारे में भले ही चुप्पी साधते हों, लेकिन सोशल मीडिया पर इनका प्यार छिपा नहीं है। दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

फोटो में रणवीर काफी हैंडसम लग रहे है, थ्री पीस सूट में उनका स्टाइल किसी माचौ मैन से कम नहीं लग रहा। उनका हेयरस्टाइल और उसपर उनकी दाढ़ी उनके लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बना रही है। वहीं, रणवीर की इस तस्वीर पर दीपिका ने कुछ ऐसा कमेंट कर दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है।

☁️☁️☁️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दरअसल, दीपिका ने रणवीर की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘इसे रोको!!!। अपने इस कमेंट के साथ दीपिका ने लव इमोजी भी डाली है। दीपिका पादुकोण के इस कमेंट को देख रणवीर सिंह खुद को रोक नहीं पाए और इसके जवाब में मैसेज कर डाला।

दीपिका के कमेंट का रिप्लाई करते हुए रणवीर ने लिखा, ‘तुम इसे रोको’। रणवीर से अपने इस कमेंट के साथ KISS इमोजी भी डाली है। अब सोशल मीडिया पर इन कन्वर्सेशन को देखकर उनके फैन्स भी उनसे रिक्वेस्ट करने लगे कि दोनों को अब शादी कर लेनी चाहिए।

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले भी दीपिका ने रणवीर सिंह की एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा था कि ‘इतने हॉट क्यों हो?’ इस कमेंट के साथ दीपिका ने हार्ट, किसिंग और लव इमोजी भी डाली थी। दीपिका पादुकोण के इस कमेंट का जवाब देते हुए रणवीर सिंह ने लिखा था, ‘हे नाउ’।

बता दें कि दीपिका और रणवीर ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला (2013)’, ‘बाजीराव मस्तानी (2015)’ और ‘पद्मावत (2017)’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। यह तीनों फिल्में सुपरहिट रही थी ओर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here