VIDEO: दीपिका पादुकोण से एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी ने मांगी आईडी, अभिनेत्री ने पूछा- “चाहिए?”, वीडियो वायरल

0

अपने दमदार एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना चुकीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हमेशा चर्चा में बनीं रहती हैं। लोगों का मानना है कि दीपिका जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी एक इंसान भी हैं। इसका ताजा उदाहरण एक वायरल वीडियो में देखने को मिला है, जिसमें एक सुरक्षाकर्मी के साथ उनकी सकारात्मक रवैये की जमकर सराहना हो रही है।

दीपिका पादुकोण
File Photo

दरअसल, इस वायरल वीडियो के मुताबिक मुंबई एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार पर एक सुरक्षाकर्मी ने अपने दायित्व का कड़ाई से पालन करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री से पहचान पत्र की मांग की। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में यह दिखाई दे रहा है कि दीपिका जब एयरपोर्ट पर प्रवेश करती हैं, उस दौरान एक सुरक्षाकर्मी उनसे पहचान पत्र मांगता है।

सुरक्षाकर्मी द्वारा पहचान पत्र मांगने का अहसास होने पर आगे बढ़ चुकी दीपिका पीछे देखकर कहती हैं, “चाहिए?” इसके बाद अभिनेत्री ने तुरंत अपने बैग से पहचान पत्र निकाल कर सुरक्षाकर्मी को दिखाया। अब दीपिका का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद कई लोग दीपिका के सकारात्मक रवैये के कायल हो गए हैं।

वहीं, वायरल हो रहे वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स दीपिका के साथ-साथ सुरक्षाकर्मी की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि आने वाले समय में दीपिका अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में काम करते नजर आएंगी। ’83’ में साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत को दिखाया जाएगा।

फिल्म में रणवीर, दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे और दीपिका ही इस फिल्म में रणवीर की पत्नी की किरदार निभाएंगी। इस बात की आधिकारिक घोषणा भी कर दी गई है। इसके अलावा दीपिका ने ‘छपाक’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जहां वह एक एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रहीं हैं। इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here