रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली में कोंकणी रीति-रिवाजों से की शादी

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इटली के खूबसूरत लेक कोमो में आज परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। बुधवार (14 नवंबर) को दोनों की कोंकणी रीति रिवाजों से शादी हुई और अब कल यानी 15 नवंबर को दोनों सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे।

रणवीर सिंह

बड़े पर्दे पर ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में दोनों की शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली, वहीं छह साल से चली आ रही प्रेम कहानी और ऑफस्क्रीन रिश्ते के बाद दोनों इटली में शादी के बंधन में बंधे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि शादी समारोह में लगभग महज 40 मेहमान शामिल हुए थे। विवाह पूर्व कार्यक्रमों की झलक सोशल मीडिया पर देखने के लिए दोनों के प्रशंसक बेताब हैं, लेकिन दोनों समारोह की अब तक कोई आधिकारिक तस्वीर सामने नहीं आईं है।

बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर कल 15 नवंबर को भी शादी करेंगे और यह शादी सिंधी रिवाज से होगी, जो रणवीर के घरवालों के तौर-तरीके से जुड़ी होगी। पिछले काफी समय से रणवीर और दीपिका की शादी लेकर चर्चा काफी तेज है और अब कपल के फैन्स को उनकी शादी की तस्वीरों का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका और रणवीर ने सोमवार शाम को एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और मंगलवार दोपहर को मेंहदी कार्यक्रम और शाम को संगीत कार्यक्रम हुआ। निजी शादी समारोह के बाद यह जोड़ी बेंगलुरू में 21 नवंबर को और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी देगी।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी तो किसी से नहीं छूपी, दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है। दीपिका और रणवीर ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला (2013)’, ‘बाजीराव मस्तानी (2015)’ और ‘पद्मावत (2017)’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। यह तीनों फिल्में सुपरहिट रही थी ओर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here