मैं वहां नहीं होना चाहती जहां मैं 10 साल पहले थी- दीपिका पादुकोण

0

वर्ष 2007 की हिट फिल्म ओम शांति ओम में डबल रोल की भूमिका को पर्दे पर शानदार ढंग से साकार करके बॉलिवुड की मस्तानी क्वीन दीपिका पादुकोण ने न केवल दर्शको का दिल जीत लिया, बल्कि करोड़ों फैन को अपना दीवाना बना दिया

अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘xXx: The Return of Xander Cage’ को लेकर उत्साहित और सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेसेस की फोर्ब्स की लिस्ट में शामिल दीपिका ने टीवी शो ‘Vogue BFFs’ में कहा कि वो सिर्फ उस पर फोकस करना चाहती हैं जो उनके फ्यूचर के लिए स्टोर है। उन्होंने कहा कि वो अक्सर ऐसा महसूस करती हैं और उनके ख्याल से उन्हें ऐसा ही होना चाहिए।

Also Read:  पाकिस्तानी संसद ने पास किया ऐतिहासिक हिंदू मैरिज बिल, पढ़ें- हिंदू महिलाओं को क्या मिला अधिकार?
Congress advt 2

‘मैं वहां नहीं होना चाहती जहां मैं 10 साल पहले थी।’ उनके मुताबिक, वो हर अनुभव के साथ सीखना और बढ़ना चाहती हैं। स्पोर्ट्सपर्सन, मॉडलिंग से लेकर एक्टिंग तक दीपिका ने खुद को विकसित किया है और काफी आगे निकल चुकी हैं। जब दीपिका से यह पूछा गया कि पिछले कुछ महीनों में उन्होंने क्या नया सीखा है तो उन्होंने जवाब दिया, इटैलियन फूड बनाना सीखा है और अब वो एक नया इंस्ट्रूमेंट बजाना सीखना चाहती हैं।

Also Read:  लालू यादव ने शेयर की महारैली की तस्वीर, यूजर्स बोले- यहां भी 'फोटोशॉप' से घोटाला कर दिया

दीपिका ने कहा कि फिल्म जगत में उनका सफर आसान नहीं रहा है। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि यह बहुत रोमांचक सफर रहा। मैं अपने जुनून और सपने को जीने में कामयाब रही। यह निश्चित रूप से आसान नहीं रहा।

Also Read:  हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर रहे वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने शाहरुख, सलमान के बारे में क्या कहा ?

व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से काफी उतार-चढ़ाव भी रहा है, लेकिन जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि हर अनुभव आपको कुछ सिखाता है। हर फिल्म, हर इंसान से बातचीत, जीवन में सबकुछ आपको कुछ न कुछ सिखाता जरूर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here