एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने निजी जीवन के बारे में किए कुछ अहम खुलासे

0

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले मशहूर टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने इसी साल 22 फरवरी को ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से भोपाल में शादी की थी। इस शादी के बाद से ही दीपिका मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है।

file photo

गौरतलब है कि, हाल ही में स्टारप्लस के शो ‘कयामत की रात’ ने टेलीविजन पर वीकेंड स्लॉट में अपनी जगह बनाई है और दर्शक अपनी उत्सुकता रोक नहीं पा रहे। इस शो की दिलचस्प कहानी ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है, इस शो में दीपिका कक्कड़ भी किरदार निभा रहीं है। हालांकि, शादी के बाद दीपिका का यह कमबैक शो काफी चर्चाओ में है।

वहीं, एक मनोरंजन वेबसाइट से बात करते हुए एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने निजी जीवन के बारे में कुछ रोचक खुलासे किए। उन्होंने कहा कि, वह अपने काम से कुछ दिनों का ब्रेक ले रही हैं और एक हाऊसवाइफ होने का लुत्फ उठायेंगी।

Eid-E-Khas First one as Mrs. and Mr. Ibrahim! Ye toh shuruat hai ??

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

स्पॉटबॉय.कॉम से बात करते हुए दीपिका कक्कड़ ने कहा, वह अपने काम से कुछ दिनों का ब्रेक ले रही हैं और एक हाऊसवाइफ होने का लुत्फ उठायेंगी। परिवार नियोजन के बारे में पूछे जाने पर, दीपिका के हंसते हुए जवाब दिया, यह बहुत मजेदार है कि इस मातृ दिवस मैंने इतनी सारी महिलाओं की कामना की थी और उनमें से कम से कम 90% ने जवाब दिया था। परिवार नियोजन के लिए गंभीरता का समय है… कम से कम होने दिजिए।

ख़बरों के मुताबिक, दीपिका ने कुछ दिनों पहले कहा था कि, ‘मैंने अब तक कई सारे किरदार निभाये हैं लेकिन सुहासिनी काफी दिलचस्प है। मुझे खुशी है कि मैं ‘कयामत की रात’ का हिस्सा बनी रहूंगी।’

बता दें कि, दोनों की लव स्टोरी सीरियल ससुराल सिमर का के सेट से शुरू हुई थी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। फिर दोनों डांस शो नच बलिए में भी आए, जहां शोएब ने सबके सामने दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया था।

Pehli eid ki pehli mehndi… ? #shoaikakieid

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

बता दें कि, दीपिका की यह दूसरी शादी है। दीपिका ने इससे पहले रौनक मेहता से 2013 में लव मैरिज की थी, लेकिन साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। ऐसी खबरें आई थीं कि दीपिका ने शोएब की वजह से तलाक लिया था, लेकिन दीपिका ने इन सब खबरों को गलत बताया था। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था, ऐसा जरूरी नहीं कि लव मैरिज में कोई दिक्कत नहीं हो सकती। लव मैरिज में भी प्रॉब्लम आती है। मेरे लिए ये रिश्ता टूटना दर्दनाक था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here