सौरभ गांगुली को पत्र लिखकर मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

0

क्रिकेटर सौरभ गांगुली को ‘‘धमकी भरा पत्र’’ भेजने के आरोप में पुलिस ने पश्चिमी मिदनापुर जिले से शुक्रवार को एक प्रौढ़ व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

सौरभ गांगुली जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सौरभ गांगुली की शिकायत पर निर्मल्या सामंत को गिरफ्तार किया गया। सौरभ ने शिकायत दी थी कि सात जनवरी को उनके आवास पर एक धमकी भरा पत्र आया जिसमें उन्हें मिदनापुर के विद्यासागर विश्वविद्यालय में 19 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम में भाग नहीं लेने को कहा गया था।

सौरभ की मां के नाम से आए गुमनाम पत्र में लिखा था, ‘‘आपके पुत्र को कार्यक्रम में भाग लेने के खिलाफ चेतावनी दी जाती है। यदि वह चेतावनी को नजरअंदाज करता है और यहां आता है, तो आप फिर से उसका चेहरा नहीं देख सकेंगी।

क्रिकेटर सौरभ गांगुली ने इसकी शिकायत कोलकाता पुलिस से की थी। उनकी इस सूचना को मिदनापुर पुलिस साथ साझा करने पर कारवाई की गई।

भाषा की खबर के अनुसार, इस मामले में अधिकारी का कहना है कि पूछताछ में निर्मल्या ने कहा कि पांच जनवरी को एक चाय की दुकान पर कुछ लोगों सौरभ गांगुली को पत्र लिखने के लिए उकसाया था।

इसी सूचना के आधार पर पुलिस चाय के दुकानदार से पूछताछ करेगी और पता करने का प्रयास करेगी कि आरोपी और उसके साथ क्या उस दिन दुकान पर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here