दिल्ली पुलिस की हिरासत में किडनैपिंग के आरोपी की मौत

0
Follow us on Google News

दिल्ली पुलिस की हिरासत में सोमवार को अपहरण के मामले में गिरफ्तार 25 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस का दावा है कि व्यक्ति क्षयरोग (टीबी) का मरीज था जिसके कारण उसकी मौत हुई है। यह मामला आउटर दिल्ली के मुंडका थाने का है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

हालांकि उसके परिवार का आरोप है कि मुंडका पुलिस थाने में आज सुबह हिरासत में पिटाई के कारण उसकी मौत हुई। मृतक की नाम मुकेश बताया जा रहा है। मृतक आरोपी के परिवार में एक पत्नी और बच्चा है। मृतक के ऊपर किडनैपिंग का आरोप लगा था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में सब डिविजनल मजिस्ट्रेट द्वारा जांच कराई जाएगी। पुलिस ने बताया कि मृतक मुकेश मुंडका का रहने वाला था और वह टीबी का मरीज था। इस संबंध में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, किडनैपिंग के बाद आरोपी जयपुर भाग गया था। रविवार देर रात जयपुर पुलिस ने दिल्ली पुलिस को सौंपा था। बताया जा रहा है कि आरोपी की तबीयत अचानक खराब हुई जिसके बाद कई दफे उसने उल्टी भी की। जब तक पुलिस उसे अस्पताल ले जाती, आरोपी की मौत हो गई थी। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रहीं है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here