नागपुर में सेल्फी बना ‘काल’, नाव डूबने से 3 की मौत, कई लापता

0

महाराष्ट्र के नागपुर में रविवार(9 जुलाई) को सेल्फी लेते समय नाव पलटने की वजह से नाव चालक समेत कई युवक वेना डैम नदी में डूब गए, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी।

सेल्फी

ख़बरों के अनुसार, ये युवक एक दोस्त के जन्मदिन पर एकत्रित हुए थे और नौका विहार का मजा ले रहे थे। इस नाव में 11 लोग सवार थे और ये सभी नदी में डूब गए। तीन लोग जो तैरना जानते है वो तैरकर बाहर आ गए और हादसे की सूचना पुलिस को दी। वहीं बचाव दल को दो शव भी मिले हैं, उधर अभी भी बाकी लोगों की तलाश की जा रही है। हादसे को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।

Also Read:  चीनी युवाओं के हाथों में 'मेड इन हिमाचल प्रदेश' लिखा फोन देखना चाहता हूं- राहुल गांधी

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक पूरे मस्ती के मूड में हैं और नाव के एक ओर जाकर सेल्फी ले रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं। वीडियो बनाकर इन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। नाव में सवार युवक सेल्फी लेने की होड़ में एक ओर हो गये जिसकी वजह से नाव का बैलेंस बिगड़ गया और वह पलट गयी।

खबरों के मुताबिक, अब तक तीन युवको के शव को बरामद कर लिए गये हैं और अभी बाकी लोगों की तलाश जारी है।घटना की जानकारी मिलते ही एसपी शैलेष बलकवड़े, डीवाईएसपी सुरेश भोयर और कलमेश्वर इलाके के थानेदार राजू बहादुरे अपने दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने तुरंत जिला प्रशासन से मदद मांगी और आस-पास के मछुवारों को भी मदद के लिए बुलाया गया जिसके बाद तुरंत रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया गया।

Also Read:  हामिद अंसारी का मोदी सरकार पर हमला, बोले- 'मुस्लिमों में घबराहट और असुरक्षा की भावना है'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here