मध्य प्रदेश: कांग्रेस विधायक पर जानलेवा हमला, ड्राइविंग के वक्त अज्ञात शख्स ने पीछे से दबा दिया गला

0

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के कोतमा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ पर जानलेवा हमला हुआ है। शुक्रवार शाम जब वह ड्राइविंग कर रहे थे इसी दौरान किसी अज्ञात शख्स ने पीछे से उनका गला दबाने की कोशिश की, विधायक ने खुद मीडिया को यह जानकारी दी। कोतमा थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मध्य प्रदेश

विधायक सराफ ने बताया कि शुक्रवार शाम को वह अपनी गाड़ी से अकेले कोतमा के सामुदायिक भवन के सामने से गुजर रहे थे। रास्ते में उन्हें एक परिचित मिला, जिसे उन्होंने गाड़ी में बिठा लिया। इसी दौरान एक और व्यक्ति गाड़ी में पीछे की सीट पर बैठ गया। विधायक को लगा कि वह उनके परिचित के साथ है। वहीं, परिचित को लगा कि वह विधायक के साथ है। वास्तविकता यह है कि विधायक या उनके परिचित उस व्यक्ति को नहीं जानते थे।

गाड़ी जब जनपद कार्यालय के करीब पहुंची तो उस व्यक्ति ने अचानक पीछे से सराफ का गला दबाना शुरू कर दिया। अचानक हमले से उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे उतर गई। विधायक अपने परिचित की मदद से उस अनजान व्यक्ति के चंगुल से अपना गला छुड़ाने में सफल रहे। तीनों गेट खोलकर बाहर निकले और धक्का-मुक्की होने लगी।

तभी एक इंडिका कार आई और वह व्यक्ति उसमें बैठकर भाग गया। विधायक ने बताया कि उस व्यक्ति ने खुद को कैल्हारी निवासी अरुण बताया था जबकि कार के ड्राइवर को उसने शिव नाम से आवाज दी थी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए भी आरोपी का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here