दिल्ली में सरकारी स्कूल के मिड-डे मील खाने के बाद नौ छात्र बीमार, खाने में मिला मरा चूहा, FIR हुई दर्ज

0
3

राष्ट्रीय राजधानी के एक सरकारी स्कूल में मिड-डे मील खाने के बाद नौ छात्र बीमार पड़ गए. खाने में कथित तौर पर मरा हुआ चूहा पाया गया। बच्चों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है।

खाना दे वली इलाके में स्थित गवर्नमेंट बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में परोसा गया, जिसे खाने के बाद छात्र बीमार पड़ गए. बीमार छात्रों को उपचार के लिए मदन मोहन मालवीय अस्पताल ले जाया गया।

हादसे की खबर मिलने पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया छात्रों को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे. लाके के बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी और दिल्ली की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस नेता किरण वालिया भी बच्चों से मिलने पहुंचीं।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, बच्चों को मिड मील में पूड़ी और आलू की सब्जी मिली थी। खाने के दौरान कुछ बच्चों को उल्टी और पेट दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा कि सभी बच्चों की हालत फिलहाल ठीक है। उन्होंने ये भी कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें बताया है कि बच्चों की हालत ठीक है।

उन्होंने ये भी कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज करा दी गई है और आगे से दिल्ली सरकार के अधिकारी मिड डे मील की रसोई का निरिक्षण करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here