बिहार: नहर से एक महिला के साथ तीन बच्चों के शव बरामद, आत्महत्या की आशंका

0

बिहार के रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र की एक नहर के समीप से मंगलवार (10 सितंबर) को पुलिस ने चार लोगों के शव बरामद किए हैं। बरामद शवों में से एक शव महिला का और तीन बच्चों के हैं। यह ख़बर सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। ख़बर इलाके के लोगों के बीच आग की तरह फैल गई और नहर के किनारे स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई।

बिहार

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, नोखा के थाना प्रभारी नरोत्तम चंद ने आईएएनएस को बताया कि एक ग्रामीण की सूचना के बाद पुलिस ने बक्सर कैनाल के भलुआहीं पईन के पास से चार शव बरामद किए हैं। बरामद शवों में एक शव महिला का है, जबकि तीन शव बच्चियों के हैं। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हुई है। पुलिस ने आशंका जताते हुए कहा कि महिला अपने बच्चों के साथ नहर में कूद गई होगी और चारों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई।

मृतकों में महिला की उम्र करीब 32 साल है, जबकि लड़कियों की उम्र नौ, सात और एक वर्ष बताई जा रही है। शवों की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। आसपास के थानों को भी इसकी सूचना दी गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है परंतु पुलिस सभी कोणों पर जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here