तो हफ्ते के इस दिन सबसे ज्यादा शारीरिक संबंध बनाते है लोग, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

0

एक सर्वे में ये पता करने की कोशिश की गयी कि हफ्ते के किस दिन लोग मूड में होते हैं। जब भी महिला या पुरुष की सेक्स की उत्तेजना होती है, लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं कि ज़्यादातर लोग किस दिन मूड में होते हैं।

रोचक पोस्ट की ख़बर के मुताबिक, इस सर्वे में पता लगाया गया की लोग किन दिनों में ज़्यादा कंडोम खरीदते हैं। क्योंकि जिस दिन लोग ज़्यादा हॉर्नी होंगे उसी दिन कंडोम की ज़्यादा बिक्री होगी। इस सर्वे का डाटा क्वार्ट्ज़ को दिया गया जिसका उन्होंने एक चार्ट बनाया।

इस चार्ट के मुताबिक हफ्ते में शनिवार को सबसे ज्यादा संबंध बनाने वाला दिन बताया गया। सर्वे के अनुसार शुक्रवार को कंडोम की बिक्री में रफ़्तार आती है और शनिवार को ये सबसे ज़्यादा होती है। शनिवार को कंडोम की बिक्री कई गुना बढ़ जाती है इसीलिए इस दिन को सबसे हॉर्नी दिन माना गया।

इसकी वजह वीकेंड भी हो सकती है क्योंकि शनिवार को लोगों को अगले दिन ऑफिस जाने की चिंता नहीं होती और इससे थकन दूर होने के साथ ही तनाव से भी मुक्ति मिलती है। वहीं बुधवार को सबसे कम कंडोम खरीदा जाता है क्योंकि ये हफ्ते के बीच आता है और जिस कारण ऑफिस और बाकि टेंशन में लोग इंटिमेट होने के बारे में नहीं सोच पाते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here