अंजलि दमानिया ने कहा उन्हें पाकिस्तान से धमकी भरा काॅल आया, कहा गया BJP नेता एकनाथ खडसे के खिलाफ केस वापस लो

0

सामाजिक कार्यकर्ता और आम आदमी पार्टी की पूर्व नेत्री अंजलि दमानिया को पाकिस्तान से धमकी भरा फोन आया है जिसमें उन्हें धमकाया गया है कि BJP नेता एकनाथ खडसे के खिलाफ केस वापस लो।

अंजलि दमानिया

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, अंजलि को धमकी भरा कॉल पाकिस्तान के नंबर से आया था जो True caller पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से सेव है। आपको बता दे कि कुछ महीने पहले एकनाथ खडसे और दाऊद इब्राहिम के बीच बातचीत का एक फोन रेकार्ड सार्वजनिक हो गया था।

अंजलि दमानिया पूर्व में आम आदमी पार्टी की प्रमुख नेता रहीक है और महाराष्‍ट्र राज्‍य में पार्टी की प्रवर्तक भी। वे इंडिया अगेन्‍स्‍ट करप्‍शन की सक्रिय कार्यकर्ता और आरटीआई कार्यकर्ता भी रही हैं। अंजलि के पिता आरएसएस से संबंधित थे और उनके पति एम्‍के ग्‍लोबल फायनेंस में इंस्‍टीट्यूशनल इक्‍विटी के प्रमुख रहे। 2011 में उन्‍होंने अन्‍ना हजारे की इंडिया अगेन्‍स्‍ट करप्‍शन मुहिम में हिस्‍सा लिया था तथा आम आदमी पार्टी के गठन के बाद उन्‍होंने इसकी महाराष्‍ट्र इकाई का जिम्‍मा दिया गया था।

अजंलि दमानिया को ये धमकी भरा कॉल पाकिस्तान से इसलिए किया गया ताकि वह एकनाथ खडसे ने खिलाफ दर्ज मामले को वापस कर ले। दमानिया ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि उन्हे करीब रात12.33 बजे पाकिस्तान के नंबर से धमकी भरा कॉल आया था। उन्हें फोन कर बताया कि अगर वह केस वापस नहीं लेती है तो उनको जान से मार दिया जाएगा।

इस मामले से दो दिन पूर्व ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने एक सनसनीखेज खुलासा किया था कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार अंडरवर्ल्ड डॉन, दाऊद इब्राहिम के साथ बातचीत कर रही है, जो इस समय पाकिस्तान में छिपा हुआ है।

फेसबुक पर एक वीडियो जारी करते हुए राज ठाकरे ने कहा था कि मोदी, दाऊद इब्राहिम के साथ आपसी समझौते पर सहमती बना रहे है ताकि वह 2019 लोकसभा चुनावों में बड़ी उपलब्धि के तौर पर इस मुद्दे का इस्तेमाल कर सकें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here