गुजरात: इंसानियत हुई शर्मसार, मानसिक रुप से विकलांग बुजुर्ग महिला को बेटी-दामाद ने बुरी तरह पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो गुजरात का है। वीडियो में दिख रहा है कि, एक बुजुर्ग महिला की रस्सी से बांधकर बुरी तरह पीटा जा रहा है। बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसके घरवाले ही हैं। वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि, वह लोग महिला को बुरी तरह पीटने के बाद वह उसे घसीटने की भी कोशिश कर रहें है।

गुजरात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना अहमदाबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर वेलपुर गांव की बताया जा रहा है कि है। हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मंगलवार(19 जून) को पुलिस ने बताया कि एक बुजुर्ग महिला को उसके बेटी-दामाद ने पीट कर घर से बाहर निकाल दिया।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, छोटा उदयपुर से प्रभारी एसपी धर्मेंद्र शर्मा ने कहा कि यह वीडियो रविवार की है। उन्होंने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद उस घटना की जांच के लिए हमने वेलपुर में पुलिस की एक टीम को भेजा। वीडियो में बेटी-दामाद महिला को पीटते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि आरोपी का दावा है कि महिला मानसिक रूप से अस्थिर है, उनका दावा है कि जब बुजुर्ग महिला ने तेज धार वाले हथियार से उन पर हमला किया तो वह उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, बेटी-दामाद के ऊपर सनखेड़ा पुलिस स्टेशऩ में आईपीसी की धारा 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है।

देखिए वीडियो :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here