राज ठाकरे के लिए रखी आमिर खान ने ‘दंगल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

0

मंगलवार रात मुंबई में आमिर खान ने अपनी नई फिल्म ‘दंगल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस मौके पर बॉलीवुड के मशहूर सितारों और नामचीन लोगों को बुलाया गया। इस मौके पर राज ठाकरे, डैनी डेन्जोंगपा, सचिन तेंडुलकर, अनिल कपूर  भी ‘दंगल’ देखने पहुंचे। इसके अलावा महावीर फोगाट के परिवार को  विशेष रूप से बुलाया गया।

आमिर खान

आमिर खान ने अपनी फिल्म दंगल की स्क्रीनिंग करना शुरू कर दिया है। काफी सारे सेलेब्स ने आमिर खान की दंगल स्क्रीनिंग देखी और सभी को बहुत पसंद आई। राज ठाकरे और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी आमिर की फिल्म दंगल देखी है। आमिर खान ने कहा कि उन्होंने अपने खास दोस्तों को अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘दंगल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए इन्वाइट किया।

आमिर खान

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, आमिर खान ने बताया है कि राज ठाकरे और सचिन तेंदुलकर दोनों को ही फिल्म काफी पसंद आई है। आपको बता दें कि  सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजिल और बेटी सारा तेंदुलकर के साथ पहुंचे थे। फिल्म देखने के बाद सचिन और राज ठाकरे किसी ने भी मीडिया से बात नहीं।

स्क्रीनिंग में अनिल कपूर बेटे हर्षवर्धन कपूर और भतीजे अर्जुन कपूर के साथ पहुंचे थे। वहीं, अन्य सेलेबस की बात की जाए तो आमिर खान की पत्नी किरण राव, डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर, तुषार कपूर, प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर और डायरेक्टर नितेश तिवारी भी स्क्रीनिंग पर नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here