‘दंगल की गीता’ ज़ायरा वसीम ने खुलेआम माफी मांगकर सबको किया हैरान

0

16 वर्षीय दंगल गर्ल अभिनेत्री जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर खुला माफीनामा पोस्ट किया है। लेकिन ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ज़ायरा ने माफी किस बात के लिए मांगी है।

अपनी माफी का खुला खत ज़ायरा ने फेसबुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। जिसके थोड़े ही देर बाद ज़ायरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हुआ माफीनामा डिलीट कर दिया।

आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ में गीता फोगट की बचपन की भूमिका निभाने वाली जायरा ने अपने माफीनामें में लिखा है

”यह एक खुली माफी है। मैं जानती हूं कि बहुत से लोगों को मेरी हाल की गतिविधियों या जिन लोगों से मैं मिली हूं, उससे बेहद बुरा लगा है। मैं उन सभी से माफी मांगना चाहती हूं जिन्‍हें मैंने अनजाने में दुखी किया, मैं उन्‍हें बताना चाहती हूं कि मैं इसके पीछे उनके जज़्बाज समझती हूं खासतौर से पिछले 6 महीनों में जो हुआ है, उसके बाद। लेकिन मुझे उम्‍मीद है कि लोग भी यह समझेंगे कि कई बार परिस्‍थ‍ितियों के आगे किसी का जोर नहीं चलता और मुझे उम्‍मीद है कि लोगों को याद होगा कि मैं सिर्फ 16 साल की लड़की हूं और मुझे लगता है कि आप मुझे वैसे ही समझेंगे। मैंने जो किया उसके लिए माफी मांगती हूं, मगर ऐसा मैंने जान-बूझकर नहीं किया और शायद लोग मुझे माफी कर सकेंगे।”

जायरा ने लोगों से अपील की है कि वह सिर्फ 16 साल की हैं और लोगों को उनसे भी वैसे ही बर्ताव करना चाहिए जैसा इस उम्र के बच्चों के साथ किया जाता है। उन्होंने कहा, ‘मैंने जो किया उसके लिए माफी मांगती हूं लेकिन यह जानबूझकर लिया गया फैसला नहीं था। उम्मीद है कि लोग मुझे माफ कर देंगे।’

जायरा बोलीं, ‘मुझे कश्मीरी युवाओं का रोल मॉडल बनाकर पेश किया जा रहा है। मैं यह साफ करना चाहती हूं कि मैं नहीं चाहती कोई मुझे फॉलो करे। मुझे अपने किए काम पर गर्व नहीं है।’ बता दें कि जायरा ने फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here