VIDEO: जींद के जेल में बार बालाओं के साथ पुलिसकर्मियों ने किया अश्लील डांस, जेल वार्डन निलंबित, देखें वीडियो

0

हरियाणा के जींद की एक जिला जेल के अंदर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिसकर्मी बार बालाओं के साथ अश्लील डांस करते हुए दिखाई दे रहा है। ये वीडियो होली के दिन आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का है, जहां जश्न के नाम पर लड़कियों को जेल परिसर के भीतर बुलाकर न केवल अश्लील डांस करवाया गया, बल्कि नोट भी उड़ाए गए। कार्यक्रम के दौरान मंच पर वर्दी पहनकर हेड कांस्टेबल सत्यवान ने बारबाला के साथ जमकर ठुमके लगाए।

हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई खट्टर सरकार द्वारा हेड वार्डन को शनिवार(1 अप्रैल) को निलंबित कर दिया गया। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा कि हरियाणा के पुलिस महानिरीक्षक जेल ने करनाल जिला जेल के मुख्य वार्डन, सतवान सिंह को जींद जिला जेल में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के वीडियो में होने के लिए एक अप्रैल, 2017 से निलंबित कर दिया गया है और विभागीय जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जींद की जेल में होली के अवसर पर जेल प्रबंधन व कैदियों ने मिलीभुगत करके एक डांस कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बनाई। जिसके बाद 11 मार्च को होली के उपलक्ष्य में हरियाणा के एक नामी कलाकार की पार्टी को मनोरंजन के लिए जेल में बुलाया गया।

वीडियो में जेल में तैनात पुलिसकर्मी को डांसर के साथ थिरकते देखा जा सकता है। साथ ही इन कांस्टेबलों ने डांसर पर दिल खोल कर पैसे भी बरसाए। सूत्रो के मुताबिक, इस कार्यक्रम में जेल के कैदी और जेल अधिकारी भी मौजूद थे।

(देखें वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here